अपने नाम के अक्षर से जानिए, क्या-क्या लिखा है आपके भाग्य मे - bulldogsmonthly.com

Breaking

Wednesday, January 30, 2019

अपने नाम के अक्षर से जानिए, क्या-क्या लिखा है आपके भाग्य मे

अपने नाम के अक्षर से जानिए, क्या-क्या लिखा है आपके भाग्य मे

    समझदारी से काम लें और अगर संभव हो तो इससे बचें, क्योंकि किसी भी तरह का विवाद आपके लिए मददगार नहीं रहेगा। अपने स्वयं विवेक से काम लें। वेद पढ़ने में रुचि बढ़ेगी। प्रेमिका से संबंध मधुर होंगे। किसी का घर आगमन होगा। सुबह उठकर सबसे पहले शनि महाराज की आराधना करके शुरू किया गया कार्य आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा। आपको नौकरी के क्षेत्र में बड़ी सफलता है मिलने के योग है। इसके साथ साथ स्थानांतरण भी हो सकता है। सरकारी लाभ की उम्मीद रख सकते हैं। गृहस्थ जीवन में सुख- शांति रहेगी। किसी भी प्रकार का निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार करना आपके लिए बेहद ही अच्छा साबित हो सकता है।


Third party image reference
आज के दिन आपके मन में अपने पार्टनर के लिए कोई नकारात्मक बातें आ सकती है। जो लोग सिंगल है और अपने पार्टनर को प्रपोज करने की सोच रहे है तो अभी समय सही नहीं है, थोडा इंतजार करें। इन दिनों आपको मानसिक तनाव हो सकता है। इन दिनों आप अपने लव लाइफ के लिए कोई बड़ा फैसला नहीं लें। विवाहित जीवन मुश्किल होगा, लेकिन आप इसे अपने ज्ञान से हल कर सकते हैं और परिवार के साथ चलने के लिए जा सकते हैं। आप आज ऊर्जावान महसूस करेंगे और आपके द्वारा हाथ में किए गए काम को आसानी से पूरा किया जाएगा। अपने शरीर का ख्याल रखना और फल खाएं। चीजों से दूर रहो।

सरकार तथा उपरी अधिकारी के विषय में कार्यसफलता मिलेगी, आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं,धार्मिक कार्यों में धन खर्च होगा,व्यापार- धंधे में लाभ होगा,आर्थिक आयोजन भी कर सकेंगे, आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, कार्य के व्यस्त रहेंगे।

No comments:

Post a Comment

Pages