रविवार के दिन करें ये एक उपाय, फिर देखें चमत्कार…कोसों दूर चले जाएंगे सभी दुख-दर्द - bulldogsmonthly.com

Breaking

Tuesday, February 5, 2019

रविवार के दिन करें ये एक उपाय, फिर देखें चमत्कार…कोसों दूर चले जाएंगे सभी दुख-दर्द

आपको धन की प्राप्ति करनी है या घर में हमेशा दुख और बीमारी का प्रकोप रहता है तो आप रविवार को लौंग का इस तरह से टोटका कर सकते हैं। सबसे पहले रविवार की सुबह सबसे पहले सात बार हनुमान जी को लड्डू का भोग लगायें और पांच लौंग पूजा स्थान में देशी कपूर के साथ जलायें, फिर भस्म से तिलक करके घर से बाहकर जायें। ऐसा करने से आपके शत्रुओं को परास्त करने में सक्षम होंगे।

रविवार के दिन जिस व्यक्ति का जन्म होता है उसे हर कार्य में सफलता मिलती है। इस दिन का स्वामी ग्रह सूर्य है। इस‍ दिन अगर पूर्व दिशा से किसी यात्रा की शुरुआत करें तो बेशक जातक को जरूर सफलता मिलेगी।


भास्कर, रव‍ि यानी सूरज को सभी तरह से शुभ माना जाता है। सूरज की आती किरणों से अगर कोई कुछ मांगे तो उसकी हार्दिक इच्‍छा जरूर पूरी होती है। यदि कोई प्रेमी प्यार में सफल होना चाहता है तो वह सूर्य से प्रार्थना करे।

धन लाभ के लिए रोज सुबह दीपक जलाकर उसमें दो लौंग डाल दें। इसके बाद घर से निकले। भगवान गणपति को दूर्वा एंव लड्डू का भोग लगायें। व भगवति लक्ष्मी के चित्र के सामने घी का दीपक जलाकर सरसों का तेल तथा काली उड़द का दान करें। नित्य प्रात: तुलसी के पौधों में जल अर्पित करें। ये उपाय कम से कम 1 साल तक करें और आपको आर्थिक समृद्धि आती है।

No comments:

Post a Comment

Pages