अभी-अभी: CRPF जवानों की तैयारियां पूरी, बोले- हमें PM की छूट मिल गई है, अब सिर्फ विनाश होगा - bulldogsmonthly.com

Breaking

Friday, February 15, 2019

अभी-अभी: CRPF जवानों की तैयारियां पूरी, बोले- हमें PM की छूट मिल गई है, अब सिर्फ विनाश होगा

अभी-अभी: CRPF जवानों की तैयारियां पूरी, बोले- हमें PM की छूट मिल गई है, अब सिर्फ विनाश होगा
NEW DELHI: पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत की सेमी बुलेट ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन कर दिया है। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आ,तंकी हमले पर पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया और कहा कि आतं,क के सरपरस्तों को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। गुरुवार को पुलवामा में हुए कायराना आ,तंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए हैं।
पाकिस्तान स्थित आ,तंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है। जैश का सरगना आ,तंकी मौलाना मसूद अजहर है। इसके बाद अभी अभी CRPF के जवानों ने कहा है कि इस ह,मले का जवाब हम बहुत जल्दी देंगे, हम चुप नहीं बैठेंगे। हम ये ह,मला नहीं भूलेंगे ना माफ करेंगे।
पीएम ने पुलवामा के आ,तंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि उन्होंने देश की सेवा करते हुए अपने प्रा,ण न्योछावर किए हैं, दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं, उनके परिवारों के साथ हैं। पीएम ने कहा कि देश को सैनिकों के शौर्य पर उनकी बहादुरी पर पूरा भरोसा है।
h
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में आ,क्रोश है और लोगों का खू,न खौल रहा है। पीएम ने कहा कि आ,तंकी सरपरस्तों बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस हमले अंजाम देने वालों को सजा जरूर मिलेगी। पीएम ने कहा कि इस वक्त देश में कुछ कर गुजरने की भावना है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों को पूरी छूट दे गई है। पीएम ने कहा कि वे आतंकी सगंठनों और उनके सरपरस्तों को ये बताना चाहते हैं कि वे बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं। इसकी बहुत बड़ी कीमत उन्हें चुकानी पड़ेगी।

No comments:

Post a Comment

Pages